logo-image

ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक के बीच टक्कर के कारण तीन लोगों की मौत, तीन अन्य जख्मी

हरदोई जिले के बिलग्राम कोतवाली इलाके में एक ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग जख्मी हो गए. ये सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

Updated on: 13 Jun 2020, 10:58 AM

हरदोई:

हरदोई जिले के बिलग्राम कोतवाली इलाके में एक ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग जख्मी हो गए. ये सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस ने शनिवार को बताया कि बिलग्राम कोतवाली इलाके के बिलग्राम कन्नौज राजमार्ग पर परसोला गांव के पास शुक्रवार शाम बिलग्राम से कन्नौज जा रहे ट्रक ने कन्नौज से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार छह लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें : बसपा सांसद ने की मानसून सत्र समय से बुलाने की मांग, कहा- 'देश के हालात नाजुक हैं, चर्चा जरूरी'

पुलिस एवं एम्बुलेंस कर्मी हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. सीएचसी बिलग्राम के डॉ. श्रीनाथ यादव ने बताया कि रूबी सिंह (34) और उसकी दो बेटियों गोमती (13) और अंजली (चार) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें : गौतमबुद्धनगर जिला प्रशासन ने कोरोना जांच के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया

इस हादसे में वीर सिंह उसका पुत्र केशव और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. वीर सिंह अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए सुरसा थाना इलाके के मरैला गांव जा रहा था. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है.