News Nation Logo

रात भर बंधक बनाकर तीन दरिंदों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी इलाके की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 16 Jun 2020, 04:44:20 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

कानपुर:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी इलाके की है. किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने रेप किया. दरिंदों के चंगुल से किसी तरह छूट कर किशोरी घर पहुंची. उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पीड़िता के परिजनों ने गोविंद नगर थाना पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें- दूसरे देशों के मुकाबले भारत में कोरोना से मौत सबसे कम- PM मोदी

दरिंदों के चंगुल से भागी मासूम

हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. आरोपियों में पुलिस का खौफ नहीं रहा. जिसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि नीरज नाम का युवक पूर्व परिचित है, जो मासूम को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने उसे रेलवे लाइन के पास एक सूनसान जगह पर ले गया. जहां बंधक बनाकर तीनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. रात भर उन्होंने किशोरी को बंधक बनाए रखा. तड़के सुबह किशोरी किसी तरह भागकर घर पहुंची तो उसने उन्हें अपने साथ हुई ज्यादती की दास्तां बयां की. जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की NRI बहन के आने का टिकट कन्‍फर्म, क्वारंटाइन अवधि से मांगी छूट

पति ने दोस्तों के साथ किया रेप

वहीं इससे पहले हरियाणा के जींद जिले में पुलिस ने युवती को कथित रूप से प्रेम में फंसाकर विवाह करने और प्रताड़ित करने के मामले में पति सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज किया है. लक्ष्मी नगर निवासी 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती थी तब अनूपगढ़ गांव निवासी हरदीप ने उसे प्यार में फंसाया और 13 नवंबर को उसका अपहरण कर लिया. फिर उसके साथ विवाह किया. शिकायत के मुताबिक इसके बाद उसका मानसिक तथा शारीरिक शोषण शुरू हो गया. उससे दहेज की मांग की जाती थी. युवती ने आरोप लगाया कि हरदीप ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ चंडीगढ़ में दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद हरदीप उसे अनूपगढ़ ले आया जहां पर जगपाल तथा भगत सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

First Published : 16 Jun 2020, 04:35:27 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.