News Nation Logo

BREAKING

Banner

भदोही में नाबालिग लड़की की हत्या करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

वादी मुकदमा तथा विपक्षियों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी. जिसको लेकर विपक्षियों ने दिनांक 28 सिंतबर को गालियां देते हुए बर्बाद करने की धमकी भी दिये थे.

Written By : रतिश त्रिवेदी | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 01 Oct 2020, 09:45:09 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

भदोही:

आज गुरुवार को जनपद के थाना गोपीगंज अंतर्गत ग्राम तिवारीपुर चक राजाराम ग्राम सभा बरजीकला में कुमारी आंचल पुत्री मुकेश हरिजन उम्र 11 वर्षीय पुत्री की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या करने वाले तीन अभियुक्तों क्रमशः कुंन्दन पुत्र मोती लाल, कलेक्टर पुत्र हरिश्चन्द्र और प्रिंस पुत्र कुंदन निवासीगण तिवारीपुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही को गिरफ्तार करने में गोपीगंज पुलिस ने सफलता हासिल किया है. उल्लेखनीय है कि वादी मुकदमा तथा विपक्षियों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी. जिसको लेकर विपक्षियों ने दिनांक 28 सिंतबर को गालियां देते हुए बर्बाद करने की धमकी भी दिये थे. इसी कारण अभियुक्तों ने मिलकर आज 1 अक्टूबर को कुमारी आंचल को जब वह दोपहर में खेत में शौच के लिए गयी थी कि उसे अकेला पाकर हत्या कर दी.

आरोपी ने कबूल किया जुर्म

गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों ने भी पुरानी रंजिश के कारण आंचल कुमारी की हत्या करने की बात को स्वीकार किया है. गोपीगंज पुलिस द्वारा घटना के मात्र 7 घंटे के अंदर हत्या जैसे गंभीर घटना का अनावरण करते हुए घटना में शामिल तीनो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. जिनका चालान न्यायालय द्वारा किया जाएगा. वहीं हाथरस की घटना पर हाईकोर्ट लखनऊ बेंच के जस्टिस राजन राय और जस्टिस जसप्रीत सिंह की बेंच ने लिया स्वत: संज्ञान लिया है. एसीएस होम, डीजीपी ,एडीजी एलओ और हाथरस के डीएम, एसपी से मामले में 12 अक्टूबर तक जवाब मांगा है. मामले में पुलिस- प्रशासन की भूमिका पर कोर्ट ने जताई नाराज़गी.

First Published : 01 Oct 2020, 09:45:09 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो