logo-image

पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हुआ चोर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, दो पुलिसकर्मी निलंबित

बाराबंकी में आज सुबह ऐसी खबर आई जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया. दरअसल, जिले के बड़डूपुर थाने से एक चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

Updated on: 24 Jun 2019, 02:28 PM

highlights

  • शौच के बहाने चोर गया था बाहर
  • दीवान और होमगार्ड निलंबित
  • बैट्री चोरी के मामले में किया गया था गिरफ्तार

बाराबंकी:

बाराबंकी में आज सुबह ऐसी खबर आई जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया. दरअसल, जिले के बड़डूपुर थाने से एक चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इस चोर को पुलिस ने दो दिन से थाने के लॉकअप में बंद कर रखा था.

यह भी पढ़ें- मायावती की बड़ी घोषणा, 'भविष्य में हर छोटे-बड़े चुनाव अपने बल पर लड़ेगी बसपा'

आज सुबह अचानक चोर शौच के बहाने बाहर निकला और पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया. थाने से चोर के फरार होने की खबर आग की तरह फैली, पुलिस के आलाधिकारियों के होश उड़ गए. आनन-फानन में कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस की तीन टीमें बनाकर चोर की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- रेप के आरोपी फुकरान को बरेली पुलिस ने सम्मान के साथ दी कुर्सी, Video वायरल

इस मामले में थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया है. इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि बड्डूपुर थाने के मोहम्मद आजाद नाम का एक चोर बंद था. इसे बैटरी चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश, अपराध में लिप्त पुलिसकर्मी को तत्काल बर्खास्त किया जाए

आज सुबह शौच का बहाना बनाकर चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. इस मामले में थाने में तैनात दीवान और होमगार्ड को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही चोर को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है. जल्द ही चोर को दोबारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा.