News Nation Logo
Banner

उमा भारती के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, आपस में ही भिड़ गए बीजेपी नेता

मानवेंद्र सिंह | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Sep 2019, 10:13:24 AM
बीजेपी नेता उमा भारती (फाइल फोटो)

प्रयागराज:  

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती के कार्यक्रम में जमकर हंगामा मच गया. कार्यक्रम में पहले दो पार्टी के दो नेताओं के बीच मारपीट हुई और उसके बाद एक महिला नेता ने रोते हुए चीख पुकार मचा दी. इससे वहां अफरा तफरी मच गई. महिला नेता ने तेज आवाज में रोते हुए एक पदाधिकारी पर अपने पति को पीटे व परिवार का उत्पीड़न किये जाने का गंभीर आरोप लगाया. मारपीट और महिला नेता के हंगामे का वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ेंः पंडित जवाहरलाल नेहरू की पैरवी के बाद भी उत्‍तर प्रदेश को बांट नहीं पाई कांग्रेस, पढ़ें पूरी खबर

महिला नेता जिस अंदाज में रोते हुए हंगामा कर रही थी, उससे वहां मौजूद सभी बड़े नेता सकते में आ गए. उमा भारती समेत तमाम दूसरे बड़े नेता चुपचाप वहां से चलते बने. हालांकि हंगामा शुरू होने से पहले ही उमा भारती व दूसरे बड़े नेता अपना भाषण ख़त्म कर चुके थे. हंगामा करने वाली महिला नेता सौम्या मिश्र पार्टी के महिला मोर्चे की जिलाध्यक्ष है. उसने नेता अमरनाथ यादव पर उमा भारती के कार्यक्रम में पति को पीटे जाने का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया.

यह भी पढ़ेंः आजम खान के गढ़ रामपुर में होगी उपचुनाव की रोचक जंग, ऐसा है यहां का सियासी समीकरण

दोनों नेताओं में एक जमीन को लेकर पहले भी आपस में कहासुनी हो चुकी है. मारपीट और हंगामे के चलते कार्यक्रम स्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी मची रही. सौम्या मिश्रा उमा भारती से मिलकर उनसे अमरनाथ यादव की शिकायत करना चाहती थीं. अमरनाथ यादव को यह बात पता चली तो उन्होंने सौम्या के पति को पहले ही बाहर घसीटकर उन पर कई थप्पड़ बरसा दिए. उमा भारती मेडिकल कालेज सभागार में कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर होने वाले सेमिनार में शामिल होने आई थीं.

First Published : 27 Sep 2019, 10:09:04 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.