logo-image

नोएडा ट्विन टॉवर ध्वस्त होने के बाद उड़ने वाली धूल से बीमारी का आशंका

नोएडा ट्विन टॉवर ध्वस्त होने के बाद उड़ने वाली धूल से आसपास के करीब 10 किलोमीटर में रहने वाले लोगो को पॉल्यूशन के चलते गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है ।

Updated on: 24 Aug 2022, 03:18 PM

नई दिल्ली:

नोएडा ट्विन टॉवर ध्वस्त होने के बाद उड़ने वाली धूल से आसपास के करीब 10 किलोमीटर में रहने वाले लोगो को पॉल्यूशन के चलते गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है । खास तौर से बीमार लोग , बुजुर्ग , बच्चे और गर्भवती महिलाओ के लिए ये धूल काफी हानिकारक होगी । धूल , पॉल्यूशन को लेकर लोग कैसे एहतियात बरते उसको लेकर हमने dr  DK Gupta से की खास बातचीत-जैसे जैसे ट्विन टॉवर ध्वस्त होने का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ही अब पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर है । टॉवर ध्वस्त करने से जुड़ी तैयारियों का पुलिस कमिश्नर ने जायजा लिया और टॉवर ध्वस्त करने वाली कंपनी के लोगो से भी वार्ता की साथ ही 28 अगस्त को पुलिस की तैनाती को लेकर पुलिस अधिकारियों से प्लान को लेकर बात की । 

पास की सोसाइटी में बनाए जा रहे है सेल्टर होम

नोएडा  ट्विन टॉवर ध्वस्त करने के दिन सुबह 7 बजे से 4 बजे तक सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट व ATS विलेज सोसाइटी के करीब 7 हजार निवासी दूसरी जगह रहेंगे । इसी को लेकर सिल्वर सिटी सोसाइटी के लोगो ने आपनी सोसाइटी में करीब 100 से ज्यादा लोगो के रुकने की व्यवस्था की है और साथ ही क्लब में जिस जगह इन लोगो को रोका जाएगा वहा टीवी व् खाने की व्यस्था की गई है ।