News Nation Logo

...जब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे TheGreat_CmYogi, जानें क्यों योगी बन गए नंबर वन

सीएम योगी के समर्थन में ट्वीटर पर #TheGreat_CmYogi हैच टैग के साथ ट्रेंड करने लगा, सोशल मीडिया युसर का सीएम योगी को इतना समर्थन मिला कि #TheGreat_CmYogi नंबर-1 पर ट्रेंड करने लगा.

| Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Dec 2019, 10:37:20 PM
सीएम योगी आदित्यनाथ

:

आज शुक्रवार शाम ट्वीटर पर सोशल मीडिया पर हैच टैग के साथ #AjayBishtIstifaDo 28वें नंबर पर ट्रेंड करने लगा. जिसके बाद सीएम योगी के समर्थन में ट्वीटर पर #TheGreat_CmYogi हैच टैग के साथ ट्रेंड करने लगा, सोशल मीडिया युसर का सीएम योगी को इतना समर्थन मिला कि #TheGreat_CmYogi नंबर-1 पर ट्रेंड करने लगा.

एक समर्थक ने लिखा कि 'उत्तर प्रदेश में योगी सरकार है. हर उपद्रवी पर करारा प्रहार है. दंगाइयों का संहार और सज्जनों का उद्धार है. अब सार्वजनिक सम्पत्ति को क्षति पहुंचाने वालों से ही वसूली का सिंहनाद है. तुष्टीकरण के सामने सबका साथ- सबका विकास है. योगी जी के कारण अब यूपी शांत है.'

इसे भी पढ़ें:राहुल गांधी के प्रश्न कड़वे लगते हैं जिस वजह से भाजपा नेता ओछी टिप्पणी करते हैं: कांग्रेस

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी के "नैतिक बल" और राजनीतिक साहस से प्रेरणा लेकर कर्नाटक सरकार ने भी CAA के हिंसक विरोध में सार्वजनिक सम्पत्ति को क्षतिग्रस्त करने वाले उपद्रवियों से क्षतिपूर्ति का निर्णय लिया है.

इससे एक बात स्पष्ट हो जाती है कि सीएम योगी को सोशल मीडिया पर भी जमकर समर्थन मिल रहा है.

और पढ़ें:साल 2020 में गरीबों के लिए मोदी सरकार ने किया 'धमाका', देंगे इतने करोड़ लोगों को आवास

बता दें कि यूपी में हिंसा के दौरान हुए नुकसान को लेकर अलग-अलग ज़िलों में कुल 498 लोगों को क्षतिपूर्ति के लिए चिन्हित किया गया. इसमें लखनऊ में 82, मेरठ में 148, संभल में 26, रामपुर में 79, फ़िरोज़ाबाद में 13, कानपुर नगर में 50, मुजफ्फरनगर में 73, मऊ में 8 और बुलंदशहर में 19 लोगों को चिन्हित किया गया है. अब इनसे संपत्ति के नुकसान की क्षतिपूर्ति ली जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Dec 2019, 10:37:20 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.