News Nation Logo

फ्लैट में अपने पेशाब से बर्तन धोती थी महिला, मालिक ने ऐसे पकड़ा, आपके भी देखकर उड़ जाएंगे होश

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी महिला और भी जिन फ्लैट्स में काम करती थी वहां भी अपने पेशाब से बर्तन धोती थी या नहीं.

Himanshu Sharma | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 Feb 2020, 12:17:23 PM
फ्लैट में अपने पेशाब से बर्तन धोती थी महिला, मालिक ने ऐसे पकड़ा

फ्लैट में अपने पेशाब से बर्तन धोती थी महिला, मालिक ने ऐसे पकड़ा (Photo Credit: News State)

पटना:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के घरों में काम करने वाली एक महिला की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे जानकर इलाके के लोग भी हैरान हैं. शहर के इंदिरापुरम स्थित ज्ञानखंड-2 इलाके के फ्लैटों में काम करने वाली महिला (मेड) बर्तन धोने में अपने पेशाब का प्रयोग करती थी. महिला के इस कारनामे का खुलासा फ्लैट में लगे सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में हुआ है. सीसीटीवी में दिखा गया कि महिला पहले घर के सारे बर्तन धो लेती थी, जिसके बाद वह एक बर्तन में अपना पेशाब एकत्र करती और उससे धुले हुए बर्तन को दोबारा धोती थी.

यह भी पढ़ें: कोर्ट मैरिज से खफा लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, देखिए Video में

इस बात का खुलासा होने पर लोगों ने महिला की शिकायत पुलिस से की है. लोग महिला को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. महिला की इस करतूत की शिकार एक फ्लैट वाले ने बताया कि उन्होंने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है. ऑफिस से आने के बाद अचानक एक दिन सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो वे हैरत में पड़ गए. सीसीटीवी फुटेज में दिखा की महिला अपने पेशाब से घर के बर्तन धो रही है. आरोपी महिला पिछले दो साल से इस फ्लैट में काम कर रही है.

यह भी पढ़ें: सोनभद्र में सोना खनन से बेघर होंगे 400 आदिवासी परिवार!, ई-टेंडरिंग की सरकारी प्रक्रिया शुरू

पहले तो फ्लैट वाले ने महिला को बुलाकर पूछताछ की, लेकिन वह अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हुई. इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा है. पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी महिला और भी जिन फ्लैट्स में काम करती थी वहां भी अपने पेशाब से बर्तन धोती थी या नहीं. इसके अलावा महिला द्वारा इस तरह की हरकत की पीछे क्या वजह है, इसका भी पता नहीं लग पाया है.

First Published : 23 Feb 2020, 11:14:08 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो