logo-image

महिला से बदतमीजी करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी बोलीं, मेरे पति हैं भाजपा के सदस्य

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुधवार को कहा कि उनके पति भाजपा के सदस्य हैं.

Updated on: 10 Aug 2022, 03:40 PM

नोएडा:

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omax Society) में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Teyagi) की पत्नी अनु त्यागी ने बुधवार को कहा कि उनके पति भाजपा के सदस्य हैं. पत्रकारों से बात करते हुए अनु त्यागी ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद महेश शर्मा (BJP MP Mahesh Sharma) के इशारे पर उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है. बता दें कि सांसद महेश शर्मा ने श्रीकांत त्यागी के भाजपा सदस्य होने से इनकार किया था. इस पर उन्होंने कहा कि मेरे पति भाजपा के सदस्य थे. यह पूरा नाटक महेश शर्मा के इशारे पर किया जा रहा है. उन्होंने पुलिस कमिश्नर के साथ बदसलूकी की. इसलिए पुलिस हमारे साथ पुलिस दुर्व्यवहार कर रही है.

श्रीकांत त्यागी ने खुद किया था समर्पण
अनु त्यागी ने कहा कि मेरे पति ने पहले दिन आत्मसमर्पण कर दिया होता, लेकिन हम केवल एक वकील का इंतजार कर रहे थे, ताकि हम उचित कानूनी सहायता ले सकें. अगर मुझे पुलिस स्टेशन में हिरासत में नहीं लिया गया होता, तो मेरे पति ने अगले दिन आत्मसमर्पण कर दिया होता, क्योंकि मैं एक वकील के जरिए कानूनी मदद मांग सकती थी. उन्होंने दावा किया कि श्रीकांत त्यागी ने आत्मसमर्पण कर दिया था. वह किसी छापेमारी में नहीं पकड़े गए हैं.

पुलिस पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप
अनु त्यागी ने आरोप लगाया कि उनके कर्मचारियों को थर्ड-डिग्री प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा है. साथ ही उनके बच्चों को भी परेशान किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे शारीरिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया गया, लेकिन मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने हर संभव तरीके से दुर्व्यवहार किया, भले ही मैं जांच में पूरा सहयोग कर रही थी. योगी जी अब कहां हैं? क्या मैं एक महिला नहीं हूं?

गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने मंगलवार को अपनी हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली-गलौज करने और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया.