logo-image

पति से विवाद के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, दो बच्चियों के साथ खुद को लगाई आग

पति-पत्नी का आपसी विवाद किस हद तक जा सकता है, इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

Updated on: 26 May 2019, 03:34 PM

नई दिल्ली:

पति-पत्नी का आपसी विवाद किस हद तक जा सकता है, इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. बाराबंकी में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के रसूलपुर किदवई गांव से ऐसा खौफनाक मामला सामने आया, जो आपके होश उड़ाकर रख देगा. यहां पति से किसी बात पर हुई बहस के बाद पत्नी इतने गुस्से में आ गई कि उसने अपने दो बच्चियों के साथ खुद को केरोसीन का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना में छोटी बेटी और महिला की मौत हो गई है, जबकि बड़ी बेटी गम्भीर रूप से झुलसी हुई है.

यह भी पढ़ें- बाजार से लौट रही नाबालिग को अगवा कर जंगल में ले गए, फिर दिया ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम

अपर पुलिस अधीक्षक आर एस गौतम की मानें तो अंजुलता नाम की महिला का अपने पति प्रदीप यादव से आपसी विवाद हो गया. जिसके बाद अंजुलता ने अपनी दो लड़कियों वंशिका और रिया पर केरोसिन तेल डालकर आग लगा ली. आग लगने के बाद बेटियों की चीख पुकार होने लगी तो आसपास के लोगों ने जाकर उन्हें बचाने का प्रयास किया. तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर मां और छोटी बेटी वंशिका की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- अमेठी के सुरेंद्र सिंह हत्‍याकांड को 12 घंटे में सुलझा लेंगे, उत्‍तर प्रदेश के डीजीपी का बड़ा बयान

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और गंभीर झुलसी बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. जिला अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक एक बच्ची रेफर होकर आई थी, जो गंभीर रूप से झुलसी थी. उसकी मां और एक अन्य बहन की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जारी है.

यह वीडियो देखें-