logo-image

अमेठी में सुरेंद्र सिंह के बाद अब ग्राम प्रधान और बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गई गोली

गौरतलब है कि इस घटना के ठीक एक महीने पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी और बरौलिया के पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी.

Updated on: 27 Jun 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ग्राम प्रधान को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है. पीड़ित गंभीर रूप से घायल है. वह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है. इस घटना के ठीक एक महीने पहले केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी के सहयोगी व बरौलिया के पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, छिबरा गांव के ग्राम प्रधान अशोक कुमार सिंह (45) बुधवार की रात को पीपरपुर के एक ईंट भट्टे से वापस आ रहे थे, तभी उनपर हमला हुआ. 

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: झोंपड़ी में सो रहे दो सगे भाईयों को दर्जनों लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

अमेठी के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान अशोक कुमार घर वापस जा रहे थे, तभी वह बीच रास्ते में खड़ी एक ट्रैक्टर रास्ते से हट रही थी, जिससे उन्होंने अपनी एसयूवी धीमी कर दी और तभी उन पर चार गोलियां दागी गई, जिसमें दो गोली उन्हें लगी. 

यह भी पढ़ें-  मुलायम सिंह यादव की समधन समेत 4 अधिकारियों पर लगा 50-50 लाख का जुर्माना, ये है कारण

अधीक्षक ने आगे बताया कि घायल अवस्था में अशोक ने पुलिस को फोन किया, पहले उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद लखनऊ के केजीएयू में भर्ती कराया गया है. अपने बयान में उन्होंने गांव के दो लोगों को आरोपी बताया है. अधीक्षक ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर लिया गया है.

यह वीडियो देखें-