logo-image

प्यार ठुकराने पर प्रेमी ने की लड़की की हत्या, फिर आत्महत्या की, हैरान कर देगा पूरा मामला

एसएसपी ने बताया कि लड़की की पहचान सौम्या (19) के तौर पर हुई है और वह एक स्थानीय डिग्री कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही थी.

Updated on: 16 Feb 2020, 01:05 PM

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) के झूसी क्षेत्र में एक ठुकराए गए प्रेमी ने शनिवार को पहले देसी कट्टे से गोली मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दी और उसके बाद उसी हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या भी कर ली. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने इस घटना की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ेंः फिरोजाबाद बस दुर्घटना : सामने आया चौकाने वाला सच, साठगांठ के चलते गई 14 लोगों की जान

एसएसपी ने बताया कि लड़की की पहचान सौम्या (19) के तौर पर हुई है और वह एक स्थानीय डिग्री कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही थी. वहीं आरोपी और मृतक शानू देर अपराह्न में सौम्या के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी. जब पीड़िता पर हमला हुआ तब वह अपने कोचिंग के लिए जा रही थी.

आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि शानू और सौम्या में बातचीत होती थी. वहीं घटना वाले दिन सीसीटीवी फूटेज में देखा गया कि शानू ने सौम्या को गोली मारने के बाद कुछ कदम आगे जाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

एसएसपी ने कहा, 'हमने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम परीक्षण के लिए भेज दिया है. उनके कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि वे दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते थे, दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के संपर्क में थे.'