logo-image

Uttar Pradesh: झोंपड़ी में सो रहे दो सगे भाईयों को दर्जनों लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

बताया जा रहा है कि गांव के ही एक दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से दोनों सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 27 Jun 2019, 11:46 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुरानी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि गांव के ही एक दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से दोनों सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. यह घटना शाहजहांपुर जिले के मदनापुर थाना क्षेत्र के डोकरी कलां गांव की है.

यह भी पढ़ें- 9 बजे दफ्तर नहीं पहुंच तो कटेगी सैलरी, सीएम योगी आदित्‍यनाथ का फरमान

पुलिस उपाधीक्षक सदर परमानंद पांडे ने गुरुवार को बताया कि थाना मदनापुर अंतर्गत डोकरी कला गांव में रहने वाले विजेंद्र (55) एवं भूसी (48) बुधवार रात गांव के बाहर खेतों में बनी अपनी झोपड़ी में सो रहे थे. तभी गांव के ही एक दर्जन लोग लाठी-डंडों से लैस होकर वहां पहुंच गए और दोनों सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव की समधन समेत 4 अधिकारियों पर लगा 50-50 लाख का जुर्माना, ये है कारण

पुलिस अधीक्षक यश चिनप्पा ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों सगे भाइयों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मृतकों की आरोपियों से पुरानी रंजिश थी. चिनप्पा ने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक दर्जन आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज.

यह वीडियो देखें-