News Nation Logo

BREAKING

Banner

जमीनीं विवाद में युवक की गोली मार कर हत्या

आगरा के बाह क्षेत्र में देर रात खोड गांव में पुराने जमीनी विवाद को लेकर युवक मुनेश को सरेराह गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 28 May 2019, 12:48:27 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

आगरा:

आगरा के बाह क्षेत्र में देर रात खोड गांव में पुराने जमीनी विवाद को लेकर युवक मुनेश को सरेराह गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया. मुनेश भदरौली से अपने भाई चंद्रेश के साथ शाम 7 बजे करीब अपने घर खोड जा रहा था.

करीब 200 मीटर की दूरी पर मुनेश के पिता हरिओम भी पीछे चल रहे थे. पुरानी रंजिश रखने वाले गांव के ही कुछ लोग आगे घात लगाकर बैठे थे. जिन्होंने मुनेश को घेर लिया और लात मारकर मुनेश की बाइक को गिरा दिया.

इससे पहले की मुनेश कुछ समझ पाता तब तक दबंगों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी. मुनेश के साथ चल रहा उसका भाई चंद्रेश वहां से अपनी जान बचाकर भागने में सफल हो पाया. मुनेश का पिता हरिओम भी गोलियों की आवाज सुन कर आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

परिजन जब मुनेश के पास पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने दूसरे पक्ष के सुरेंद्र, महेंद्र, राजीव और योगेंद्र के खिलाफ बाह थाने में तहरीर दी है. एसपी पूर्वी प्रमोद कुमार और सीओ बाह उदय राज सिह घटना स्थल पहुंच गये थे, पुलिस जल्द खुलासे की बात कह रही है.

First Published : 28 May 2019, 12:48:27 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो