logo-image

DCM पेपर रोल गोडाउन में लगी भीषण आग रात तक नहीं हुई शांत, करोड़ों का माल जलकर राख

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित डीसीएम कंपनी के पेपर रोल गोडाउन में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया.

Updated on: 06 Nov 2020, 11:09 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित डीसीएम कंपनी के पेपर रोल गोडाउन में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. सुबह 9:30 बजे आग लगी थी, लेकिन अब रात का समय हो चला है. आग पर अभी तक भी काबू नहीं पाया गया है. तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं आग कितनी भयावह है. चीफ फायर ऑफिसर सुनील कुमार सिंह ने खास बातचीत में कहा कि पेपर रोल का यह गोडाउन था. जहां से पेपर रोल बाहर नहीं निकाला जा सकता था. यही वजह है कि आग अंदर ही अंदर बढ़ती चली गई. दमकल की 30 गाड़ियां आग पर काबू पाने की लगी हुई है.

रात में कैंप भी लगाना पड़ेगा जब तक आग पर काबू नहीं पाया जाता. तब तक दमकल कर्मी लगातार मौके पर बने रहेंगे. ईस्टर्न पेरिफेरल से होकर गुजरने वाले लोग भी आग को देखकर रुकने लगे और फोटो खींचने लगे. देखते ही देखते गोडाउन की दीवारें और लेंटर भी आग की तपिश के कारण नीचे गिरने लगे. चारों तरफ से आग साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस आग की लपटों में करोड़ों रुपये का गोडाउन में रखा पेपर रोल जलकर राख हो गया. देखना होगा दिन निकलने के साथ शुरू हुई यह आग आखिरकार कब तक काबू में आती है.