logo-image

शादी में डीजे पर डांस कर रही थी लड़की, दबंग ने किया रेप

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह ऐसी वारदातों को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे. बदमाशों ने 13 साल की एक लड़की को अपना शिकार बनाया है.

Updated on: 02 Mar 2020, 06:16 PM

हमीरपुर:

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह ऐसी वारदातों को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे. बदमाशों ने 13 साल की एक लड़की को अपना शिकार बनाया है. मामला हमीरपुर जिले का हैं. यहां एक शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रही लड़की दबंग ने मैरिज हॉल के पीछे ही हवस का शिकार बनाया. हैरानी की बात है कि यह मैरिज हॉल थाने से कुछ ही कदम की दूरी पर था. घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी और फरार हो गया.

यह भी पढ़ेंः 12 साल की बच्ची से गैंगरेप, फिर पेड़ से लटकाकर किया कत्ल

7वीं की छात्रा है पीड़िता
पीड़ित छात्रा 7वीं कक्षा में पढ़ती है. जानकारी के अनुसार वह एक शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रही थी. तभी दबंग की नजर उस पर पड़ गई. वह उसे बहाने से किनारे ले गया. इसके बाद छात्रा को मैरिज हॉल के पीछे ले जाकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने वापस मैरिज हाल पहुंच कर अपनी मां को हैवानियत की दास्तां बताई. तब मां पीड़िता को लेकर थाना सुमेरपुर पहुंची और आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः अब ATM से नहीं निकलेंगे 2000 के नोट, लोगों पर होगा सीधा असर

हमीरपुर जिले के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सुमेरपुर थाने के पास बने एक मैरिज हाल में रविवार रात शादी समारोह चल रहा था जिसमें कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा भी डीजे की धुन में डांस कर रही थी. तभी इलाके का अधेड़ उम्र का दबंग उसको टॉफी दिलाने के बहाने मैरिज हॉल के पीछे ले गया और खेत में ले जाकर उसका बलात्कार किया. इसके बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.