News Nation Logo
Banner

होली के रंग में भंग डालने से रोकने की मिली खौफनाक सजा, मामला जानकर दिल दहल जाएगा

हत्या (Murder) की इस वारदात को अंजाम गांव के ही दो युवकों ने दिया है, जो अपराधी किस्म के हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Mar 2020, 02:38:48 PM
Baghpat Murder

होली के रंग में भंग डालने से रोकने की मिली सजा, जानकर दिल दहल जाएगा (Photo Credit: News State)

बागपत:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति को होली के रंग में भंग डालने से रोकने की खौफनाक सजा मिली है. व्यक्ति की सुबह तड़के घर में सोते हुए गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या (Murder) की इस वारदात को अंजाम गांव के ही दो युवकों ने दिया है, जो अपराधी किस्म के हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तफ्तीश में जुट गई है. यह घटना जिले के थाना छपरौली क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ पोस्टर मामला: आज इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी योगी सरकार

पुलिस अधिकारी की मानें तो मृतक की पहचान ब्रह्म सिंह के रूप में हुई है. ब्रह्म सिंह की हत्या मामूली कहासुनी को लेकर की गई है. क्योंकि मंगलवार को होली के दिन ब्रह्म सिंह ने गांव के दो युवकों को गाली देने से रोक दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीओ के नेतृत्व में 2 टीमें गठित कर दी हैं.

दरअसल, जहां बीते कल होली खेली जा रही थी. तभी गांव के दो युवक शेरू और विक्की गांव के ही ब्रहम सिंह के मकान के बाहर आकर अब शब्दों का इस्तेमाल करने लगे और भद्दी भद्दी गालियां देने लगे. दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे. जिसके बाद ब्रहम सिंह ने घर से बाहर आकर दोनों युवकों को वहां से चले जाने के लिए कहा और गाली ना देने की बात कही. बस यही बात दोनों युवकों को खली और उन्होंने शख्स की हत्या की योजना बना डाली. लेकिन किसी को भनक भी नहीं थी इस विरोध का अंजाम इतना खौफनाक होगा. सुबह के वक्त मन में रंजिश पाले दोनों युवक ब्रहम सिंह के घर में घुसे और चारपाई पर सो रहे ब्रहम सिंह को गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: एयरफोर्स की महिला अधिकारी का कुछ लोगों ने किया पीछा और फिर...

इस हत्या की वारदात से न सिर्फ गांव में बल्कि बागपत पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव सहित थाने की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची. जहां शख्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी बागपत के मुताबिक, दोनों आरोपी अपराधिक किस्म के हैं. जिनमें एक विक्की नाम का आरोपी युवक कई बार जेल भी जा चुका है. फिलहाल हत्या के बाद आरोपी फरार हैं और उसके लिए सीओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया गया है. एसपी के मुताबिक आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 11 Mar 2020, 02:38:48 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो