logo-image

कोरोना संक्रमित समझकर डॉक्टर वृद्ध महिला को यमुना एक्सप्रेस वे पर छोड़कर भागे

वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के साथ जंग में जहां विश्व भर के डॉक्टर अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों की देखभाल में लगे हैं वहीं कुछ डॉक्टर ऐसे भी हैं, जो मानवता को शर्मसार करने वाले कृत्य कर रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2020, 10:00 AM

नोएडा:

वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के साथ जंग में जहां विश्व भर के डॉक्टर अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों की देखभाल में लगे हैं वहीं कुछ डॉक्टर ऐसे भी हैं, जो मानवता को शर्मसार करने वाले कृत्य कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जब एक पीड़ित महिला को डॉक्टर ने इलाज देने की बजाय उसे कोरोना पीड़ित समझ यमुना एक्सप्रेस वे पर छोड़कर भाग गए.

यह भी पढ़ेंः बीते 101 दिन में कोरोना संक्रमण ने दुनिया में ली एक लाख से अधिक जान, 50 फीसदी महज एक हफ्ते में

महिला ने पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को एंबुलेंस बुला कर अस्पताल मैं इलाज के लिए भर्ती कराया है. पुलिस महिला की शिकायत के आधार पर हॉस्पीटल और डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है. वृद्ध महिला अपना खांसी जुखाम का इलाज कराने सेक्टर-137 के एक निजी अस्पताल में पहुंची थी. इलाज के दौरान महिला कोरोना संक्रमित समझकर अस्पताल से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने के नाम पर बहला-फुसलाकर यमुना यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले जाकर छोड़ दिया और भाग गए.

यह भी पढ़ेंः पीएम नरेंद्र मोदी की सोच-समझ ने मजबूत की कोरोना से जंग, जावड़ेकर ने गिनाए कारण

बेसहाय महिला ने पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को एंबुलेंस बुला कर अस्पताल मैं इलाज के लिए भर्ती कराया है. पुलिस महिला के शिकायत के आधार पर उस अस्पताल और डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.