logo-image

खेत से लौट रहे देवर-भाभी नदी के तेज बहाव में बह गए, युवक का मिला शव

बारां में खेत से लौटने के दौरान नदी में देवर-भाभी सहित तीन लोग बह गए. एक लोग तैर कर बाहर निकला. वहीं भाभी-देवर नदी के तेज बहाव में बह गया. युवक का शव मिल गया. भाभी की तलाश जारी है.

Updated on: 15 Aug 2020, 05:10 PM

नई दिल्ली:

बारां में खेत से लौटने के दौरान नदी में देवर-भाभी सहित तीन लोग बह गए. एक लोग तैर कर बाहर निकला. वहीं भाभी-देवर नदी के तेज बहाव में बह गया. युवक का शव मिल गया. भाभी की तलाश जारी है. बारां के कस्बा थाना क्षेत्र के पठारी गांव के रहने वाले देवर-भाभी और एक अन्य युवक शुक्रवार देर शाम खेत से लौटते समय नदी में बह गए. जिसमें एक लोग तो तैर कर बाहर निकल गया. लेकिन देवर-भाभी तेज बहाव में बह गये.

यह भी पढ़ें- दिल्ली सरकार ने कहा, गांवों में कोरोना फैलने का अंदेशा, केंद्र पहुंचाए ऑक्सीजन सिलेंडर

देवर का मिला शव

पुलिस ओर सिविल डिफेंस की टीम ने आज सुबह तलाश शुरू की. चार घंटे की मश्क्कत के बाद देवर लख्खी सहरिया का शव घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर झाडियां में फंसा मिला. वहीं भाभी की तलाश जारी है. परिजनों ने बताया कि पठारी निवासी महिला फूलवती सहरिया देवर लख्खी सहरिया व एक अन्य व्यक्ति खिरखीरी के पास शाम को अपने खेतों से लौट रहे थे. रास्ते में पड़ने वाली नदी को पार करते समय पैर फिसल गया और असंतुलित होकर तीनों बह गए. जिसमें से एक सकुशल वापस निकल आया लेकिन देवर भाभी दोनों नदी में बह गए. देर शाम तक दोनों का सुराग नहीं लग सका.

यह भी पढ़ें- राज्य के हर बच्चे तक शिक्षा पहुंचाने के लिए CM भूपेश बघेल ने शुरू की 'पढ़ई तुंहर पारा' योजना

भाभी का नहीं लगा पता

थाना प्रभारी मान सिंह को सरपंच द्वारा दोनों महिला-पुरुष नदी में बहने की सूचना है. जिसकी कंट्रोल रूम को सूचना दी जा रही है. इसके बाद सुबह पुलिस ओर सिविल डिफेंस की टीम ने दोनों की तलाश की गई. जिसमें देवर लख्खी सहरिया का शव घटना स्थल से एक किलोमीटर नदी में झांडियो में फंसा मिला. वहीं महिला का सुराग नहीं लगा है जिसकी तलाश की जा रही है.