News Nation Logo

थाइलैंड की युवती मौत मामला: सांसद संजय सेठ ने जांच के लिए पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने इस मामले की गहराई से जांच की मांग की है. उन्होंने लखनऊ (Lucknow) के पुलिस कमिश्नर से मिलकर उन्हें इस मामले में जांच के लिए एक पत्र सौंपा है.

Written By : अनिल यादव | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 09 May 2021, 10:41:46 PM
JAI

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: File)

लखनऊ :

बीते तीन मई को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाइलैंड की युवती की कोरोना संक्रमण से हुई मौत सबके लिए अभी भी पहेली बनी हुई है. इस घटना अब एक नया मोड़ आ गया है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने इस मामले की गहराई से जांच की मांग की है. उन्होंने लखनऊ (Lucknow) के पुलिस कमिश्नर से मिलकर उन्हें इस मामले में जांच के लिए एक पत्र सौंपा है. पत्र में संजय सेठ ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया (Social Media) और वॉट्सएप ग्रुप पर कुछ ऐसी खबरें चल रही हैं जो उनको और उनके परिवार को बदनाम करने के लिए चलाई जा रही हैं.

बता दें कि तीन महीने के वीजा पर बैंकॉक से भारत आई इस युवती की कोरोना से लखनऊ में मौत हो गई. थाई दूतावास के आदेश पर लखनऊ में एक युवक ने विदेशी महिला का अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि इस महामारी के बीच बैंकॉक की यह युवती लखनऊ कब, किससे और क्यों मिलने आई थी? पुलिस अब मृतका का लखनऊ कनेक्शन खंगाल रही है. 

इसी बीच समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने युवती के बारे में बीजेपी सांसद पर आरोप लगाया था. आईपी सिंह ने आरोप लगाया था कि इस युवती को बीजेपी सांसद और उनके बेटे द्वारा भारत बुलाया गया था. इसी पर राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को पत्र लिख कर इस मामले को गहराई से जांचने के लिए कहा है. राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने समाजवादी पार्टी के नेता आई.पी सिंह के ट्वीट का भी जिक्र किया है जिसमें उनकी तस्वीर और उनके नाम को चलाया जा रहा है जिससे उनकी बदनामी हो रही है. राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने थाइलैंड से युवती कब लखनऊ आई, कहां रुकी, किसके साथ थी, उसे लोहिया अस्पताल में किसने रुकवाया इन सब बातों की जांच की मांग की है. 

संजय सेठ ने कहा है कि पुलिस अपनी इन्वेस्टिगेशन में मृतका की कॉल डिटेल के आधार पर उसके करीबियों को खंगाले और जांच करे कि किसके कहने पर मृतका को अस्पताल में भर्ती कराई गई? किसके कहने पर लखनऊ आई थी? कहां ठहरी थी? कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस जांच करे. उन्होंने पुलिस से एजेंट सलमान की भूमिका की भी जांच करने को कहा है. संजय सेठ ने 2 पेज के शिकायती पत्र में पुलिस से की उनके परिवार को बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 May 2021, 10:41:46 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.