News Nation Logo
Banner

योगी पर आतंकी हमले का अलर्ट, पत्रकार बनकर हमला कर सकते हैं आंतकी

खुफिया विभाग को इनपुट मिला है कि आतंकी गोरखपुर दौरे के दौरान पत्रकार के भेष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाना बना सकते हैं. अलर्ट के बाद पुलिस अब पत्रकारों के लिए आई-कार्ड जारी करने जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 14 Feb 2020, 05:45:06 PM
योगी पर आतंकी हमले का अलर्ट, पत्रकार बनकर हमला कर सकते हैं आंतकी

योगी पर आतंकी हमले का अलर्ट, पत्रकार बनकर हमला कर सकते हैं आंतकी (Photo Credit: फाइल फोटो)

गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आतंकी निशाना बना सकते हैं. इसे लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है. खुफिया सूत्रों के मुताबिक आतंकी पत्रकार के भेष में योगी आदित्यनाथ को निशाना बना सकते हैं. खुफिया विभाग के अलर्ट के बाद पुलिस अब पत्रकारों के लिए आई-कार्ड जारी करने जा रही है. ये आई-कार्ड उनको दिया जाएगा जो सीएम योगी का कार्यक्रम कवर करते हैं.

यह भी पढ़ेंः आजम खान को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने मुकदमा रद्द करने से किया इंकार

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के जो भी पत्रकार वीआईपी और गोरखनाथ मंदिर को कवर करते हैं उनकी एलआईयू जांच कराई जा रही है. जांच के बाद इन पत्रकारों को आईडी कार्ड जारी किए जाएंगे. गोरखपुर के पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि इस तरह का इनपुट पुलिस के लिए सिरदर्द है. आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए पत्रकारों को आई-कार्ड दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः निर्मोही अखाड़ा राम मंदिर ट्रस्ट से संतुष्ट नहीं, कहा ट्रस्ट में कई दोष

पत्रकारों की सीएम तक आसान पहुंच
चूंकि पत्रकारों की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक आसानी से पहुंच होती है. गोरखपुर दौर में मुख्यमंत्री मंदिर में भी पत्रकारों से आसानी से मिलते हैं. इसी बात का आतंकी फायदा उठा सकते हैं. खुफिया एजेंसियां इसे लेकर खासी चौकन्नी हैं. पुलिस के कहना है कि पत्रकारों को भी कोई असुविधा न हो और उनकी पहचान भी हो सके, इसके लिए पत्रकारों के आईडी कार्ड बनाए जा रहे हैं. पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र दिए जाएंगे.

First Published : 14 Feb 2020, 05:45:06 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×