News Nation Logo

गाजीपुर में भयानक सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 10 लोगों को कुचला, 6 की मौत

मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली चट्टी के समय एक झोपड़ी में बेकाबू ट्रक के घुसने से बड़ा हादसा हो गया. इस एक्सीडेंट में कुल 6 लोगों की मौत हो गई

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Nov 2021, 02:19:24 PM
accident

गाजीपुर में भयानक सड़क हादसा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

गाजीपुर:  

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के चट्टी पर बेकाबू ट्रक के एक झोपड़ी में घुसने से दर्दनाक हादसे में कई लोगों को मौत हो गई. बेकाबू ट्रक की चपेट में 10 से अधिक लोग आ गए. इससे 6 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. हालांकि, अब तक ट्रक के बेकाबू होने की वजह सामने नहीं आ पाई है. मुहम्मदाबाद पुलिस के अनुसार तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने मंगलवार की सुबह 7 बजे अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया. इस दुर्घटना की चपेट में कई लोग आ गए, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई.  

अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे. सुबह आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा. ट्रक से कुचलकर जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव(50), गोलू यादव(15), वीरेंद्र राम(45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई. इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई.

ग्रामीणों के किया हाईवे जाम
दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. ग्रामीण मृतकों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे. मौत की सूचना पाकर मुहम्मदाबाद पुलिस घटना स्थल पहुंची. पुलिस स्थिति को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुट गई. स्थानीय लोगों ने एन एच -31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को प्रभावित कर दिया.

 

First Published : 02 Nov 2021, 02:09:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ghazipur Road Accident