News Nation Logo
Banner

यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर ने इनोवा को रौंदा, जींद के एक ही परिवार के 7 मरे

हादसा इतना जबर्दस्त था कि इनोवा गाड़ी के चीथड़े उड़ गए थे. बताया जा रहा है कि टैंकर का टायर फटने से वह अनियंत्रित हो गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 24 Feb 2021, 06:35:03 AM
Yamuna Expressway Accident

टैंकर की टक्कर से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई इनोवा कार. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • वृंदावन दर्शन कर लौट रहा जींद, हरियाणा का परिवार
  • टायर फटने से बेकाबू हुए टैंकर ने रौंद दी इनोवा कार
  • बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार में फंसे पड़े थे शव

नोएडा:

यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर हादसों का सफर थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को भी यमुना एक्सप्रेस वे पर टैंकर-इनोवा में भीषण टक्कर हो गई. माइलस्टोन 68 के पास हुई आमने-सामने की भिड़ंत से इनोवा में सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना जबर्दस्त था कि इनोवा गाड़ी के चीथड़े उड़ गए थे. बताया जा रहा है कि टैंकर का टायर फटने से वह अनियंत्रित हो गया था. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक सभी मृतक हरियाणा (Haryana) के जींद के रहने वाले थे.

वृंदावन से दर्शन कर लौट रहा था परिवार
प्राप्त जानकारी के अनुसार जींद शहर के मुहल्‍ला सफीदों निवासी मनोज अपने परिवार के साथ देर रात वृंदावन दर्शन करके मथुरा से नोएडा अपनी इनोवा कार से जा रहे थे. नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी तरफ जाकर इनोवा कार पर पलट गया. हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार सभी सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा कार के चीथड़े उड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई. डीएम नवनीत चहल और एसएसपी गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए और कार में फंसे लोगों को निकलवाना शुरू कर दिया. हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर काफी देर तक आवागमन भी प्रभावित रहा. 

यह भी पढ़ेंः बिहार में बड़ा सड़क हादसा, 4 छात्राओं की मौत

चीथड़े उड़ी कार में फंसे थे शव
यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात करीब 12 बजे हुए भीषण हादसे की आवाज से लोगों के दिल दहल गए. वहीं आने-जाने वाले भी हादसा देखकर दहशत में आ गए. हादसे की भयावहता इतनी थी कि मौके पर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त पड़ी थी और उसमें लहूलुहान अवस्था में यात्रियों के शव फंसे हुए थे. जानकारी के अनुसार सभी मृतक जींद के रहने वाले थे. सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था.

First Published : 24 Feb 2021, 06:29:35 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.