logo-image

जिन्ना का समर्थन करने वाले ही असली तालिबानी समर्थक : CM योगी

लखनऊ में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एक बार फिर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होने साफ-साफ लहजे में कहा कि जो लोग जिन्ना का समर्थन करते हैं.

Updated on: 14 Nov 2021, 11:21 PM

highlights

  • मुख्यमंत्री योगी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना
  • 2017 के पहले  प्रदेश में गुंडा टेक्स वसूला जाता था 
  • अब प्रदेश के गुंडे या तो प्रदेश छोड़ चुके हैं या गुंडई  

नई दिल्ली :

लखनऊ में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एक बार फिर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होने साफ-साफ लहजे में कहा कि जो लोग जिन्ना का समर्थन करते हैं. उन्होने ही तालिबान का भी समर्थन किया है. देश को पहचान दिलाने के लिए मोदी का हार्दिक आभार. जिनकी वजह दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर 1947 के बाद भी ऐसी ही दृष्टि मिली होती तो आज भारत दुनिया का सबसे प्रभावशाली देश होता. उन्होने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 के पहले प्रदेश के अंदर सबसे खराब स्थिति थी, गुण्डा टैक्स वसूला जाता था, पर्व त्यौहार आते थे तो दंगे शुरू हो जाते थे. आज गुंडों ने या तो गुंडई छोड़ दी है या प्रदेश छोड़कर कहीं और ठिकाना तलाश लिया है. लखनऊ में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ये बात कही.

यह भी पढें :मणिपुर के PLA का चीन से है संबंध, पूर्वोत्‍तर इलाके को अलग करने की कोशिश  

 उन्होने पलायन का जिक्र करते हुए कहा कि मैं कैराना में उस परिवार से मिला जो पलायन कर गया था. परिवार की बच्ची से पूछा कि क्या अब भी डर लगता है उसका जवाब था कि अब हमें डर नहीं लगता अब तो अपराधी डरते हैं . याद करिए जब सावन के महीने में कांवड़ यात्रा निकलती थी, तो उसे रोक दिया जाता था. कहा जाता था कि बवाल हो सकता है. अब कांवड़ यात्रा धूमधाम से निकलती है और हेलीकाप्टर से उन पर फूलों की वर्षा भी होती है. आज प्रदेश में भयमुक्त शासन है. आज़ादी के बाद पिछली सरकारों के कालखंड में कभी भी ऐसा कोई कार्य नहीं हुआ जो कहा जा सके कि भारत के गौरव को आगे बढ़ाता हो. जो लोग विभाजन की बात करते हैं वो एक प्रकार से प्रत्यक्ष रूप से तालिबानीकरण को समर्थन देने का कार्य करते हैं.

सिकंदर को महान बताना देश के साथ धोखा 
आज देश के अंदर 10 करोड़ लोगों को आवास मिल गए हैं: लखनऊ में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में योगी आदित्यनाथ, इतिहास ने अशोक या चंद्रगुप्त मौर्य को महान नहीं बताया बल्कि चंद्रगुप्त मौर्य से हारने वाले सिकंदर को महान बताया, देश के साथ कितना धोखा हुआ है. इतिहासकार इन सब मुद्दों पर मौन हैं, अगर सच्चाई भारतवासियों के मन में आ जाएगी तो समाज और देश खड़ा हो जाएगा.