logo-image

प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेना महिला पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, जांच के दिए आदेश 

आगरा में एक सफाई कर्मचारी की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस हिरासत में सफाई कर्मी की मौत को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ितों से मिलने जा रही थी.

Updated on: 21 Oct 2021, 12:15 PM

नई दिल्ली:

आगरा में एक सफाई कर्मचारी की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस हिरासत में सफाई कर्मी की मौत को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ितों से मिलने जा रही थी. इस दौरान आगरा टोल पर उन्हें रोक दिया गया. यहां पर मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने प्रियंका के साथ सेल्फी ली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने वाली महिला पुलिसकर्मियों की प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं। इस घटना में पुलिस नियमों के उल्लंघन की जांच होगी. इस पर प्रियंका ने यूपी सरकार का घेराव किया है. खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करना चाहते हैं।अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर ख़राब करना सरकार को शोभा नहीं देता।

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसी खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी ज्यादा व्यथित हो गए. इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात हो रही है।. अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो  इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर खराब करना सरकार को शोभा नहीं देता.  इससे पहले जब प्रियंका को आगरा जाने से रोका गया तो प्रियंका ने ट्वीट भी किया. इसमें उन्होंने लिखा कि अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई. उनका परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है. मैं परिवार से मिलने के लिए यहां पर आई हूं. उत्तर प्रदेश सरकार को डर किस बात का है? क्यों उन्हें रोकने का प्रयास हो रहा है.आज भगवान वाल्मीकि जयंती है, पीएम ने महात्मा बुद्ध पर बड़ी बातें की, लेकिन उनके संदेशों पर हमला कर रहे हैं.