News Nation Logo
Banner

गरीबों के लिए 1़ 70 लाख करोड़ के पैकेज का स्वतंत्रदेव ने किया स्वागत

इसका भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने स्वागत किया है.

IANS | Updated on: 27 Mar 2020, 10:26:00 AM
Swatantra Dev Singh

Swatantra Dev Singh (Photo Credit: News state)

Lucknow:

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन के कारण गरीबों की परेशानी दूर करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा 1 करोड़ 70 लाख का राहत पैकेज दिया गया. इसका भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने स्वागत किया है. उन्होंने अपने जारी बयान में कहा कि केंद्र सरकार लगातार इस वैश्विक आपदा से निपटने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही है. उन्होंने कहा देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों और संगठित क्षेत्र सहित अन्य की मदद के लिए 1.7 लाख रुपये के राहत पैकेज के ऐलान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया.

स्वतंत्रदेव ने कहा कि एक तरफ पूरा देश इस वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है, दूसरी तरफ देश का कोई भी गरीब भूखा ना सो जाए, इसके लिए मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा पैकेज का ऐलान संकट की घड़ी में लोगों के लिए बहुत बड़ी राहत है.

यह भी पढ़ें- कालाबाजारी पर योगी सरकार सख्त, NSA के तहत होगी कार्रवाई

प्रइेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि वैश्विक महामारी से निपटने के लिए केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार द्वारा लगातार हर संभव कोशिशें की जा रही हैं. उन्होंने जनप्रतिनिधियों व पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से भी अपील की कि वे स्थानीय स्तर पर पूरी सजगता व शासन प्रशासन से समन्वय बनाते हुए ऐसे लोगों की मदद करें, जो लॉकडाउन के कारण भोजन प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं, उन्हें भोजन उपलब्ध कराएं.

First Published : 27 Mar 2020, 10:19:11 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Up
×