logo-image

सुरेंद्र सिंह को पार्टी दफ्तर बुलाने पर स्वतंत्र देव सिंह का बड़ा बयान, बोले- सभी को अपनी बात कहने का हक 

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को पार्टी दफ्तर बुलाये जाने पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष से मिलता रहता है और सुरेंद्र सिंह विधायक है. इसे इसी लिहाज से देखा जाए.

Updated on: 19 Oct 2020, 03:52 AM

लखनऊ:

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को पार्टी दफ्तर बुलाये जाने पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष से मिलता रहता है और सुरेंद्र सिंह विधायक है. इसे इसी लिहाज से देखा जाए. बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से लखनऊ में रविवार शाम मुलाकात की. उन्होंने अनर्गल बयानबाजी नहीं देने की सख्त हिदायत दी है. 

उन्होंने बीजेपी विधायक से मुलाकात के दौरान पार्टी और अपनी छवि न बिगड़ने देने पर जोर दिया. प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि किसी भी कार्यकर्ता को अपनी बात पार्टी में कहने का हक है. वार्ता में सुरेंद्र ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. उनका कहना था कि वहां के हालात ही इस तरह बने थे कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई. स्वतंत्र देव सिंह का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी संस्कार और सिद्धांतों वाली पार्टी है. यदि जिम्मेदार कार्यकर्ता या जनप्रतिनिधि मीडिया के सामने बयानों से विवाद उत्पन्न करता है तो जनता भी उसे गंभीरता से नहीं लेती. विपक्ष को बेवजह मुद्दा मिल जाता है. 

बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने तर्कपूर्ण तरीके से अपना पक्ष रखने की कोशिश की. उनका कहना था कि आम कार्यकर्ता की समस्याओं को भी सुना जाए ताकि स्थानीय स्तर का वास्तविक फीड बैक मिल सके. उन्होंने कहा कि उनकी मंशा पार्टी को नुकसान की कभी नहीं रही. वार्ता के बाद सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि उन्होंने नेतृत्व के सामने अपना पक्ष प्रस्तुत कर दिया है.