logo-image

उत्तर प्रदेश में फिर बनेगी योगी सरकार, खिलेगा कमल : स्वामी प्रसाद मौर्य

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. लाख कोशिश के बावजूद विपक्ष कहीं दिखाई नहीं पड़ता. विपक्ष भी तगड़ा होना चाहिए ताकि लड़ाई में मजा आए. उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में भारत नहीं डगमगाया.

Updated on: 23 Nov 2021, 06:15 PM

नई दिल्ली:

न्यूज स्टेट पर आयोजित गोरखपुर सम्मेलन में उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में फिर से कमल खिलेगा. पूर्वांचल को आजादी के बाद पहली बार बड़ी उपलब्धी मिली है. यूपी में विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं.​ विकास की योजनाएं जनता के सामने दिखाई पड़ रही हैं. कल्याणकारी योजनाएं लोगों के घरों तक पहुंच रही हैं. पूरा देश योगीमय और मोदीमय है. विपक्ष आज हताश और निराश बैठा है. जनता के बीच में केवल योगी और मोदी है.

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. लाख कोशिश के बावजूद विपक्ष कहीं दिखाई नहीं पड़ता. विपक्ष भी तगड़ा होना चाहिए ताकि लड़ाई में मजा आए. उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में भारत नहीं डगमगाया. कोरोना में योगी की सरकार 24 घंटे सक्रिय रही. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के आरोपों में कोई दम नहीं है. कोरोना महामारी में राजस्थान में पढ़ रहे बच्चों को बसें भेजकर यूपी बुलवाया गया. कोरोना में अमेरिका जैसे ताकतवर देश धड़ाम हो गए. विपक्ष ने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का इंजेक्शन बताया था. बीजेपी का इंजेक्शन अखिलेश समेत सभी विपक्षी नेताओं को लगा. 

विपक्ष को माफिया को पालने का शौक

मौर्य ने आगे कहा कि विपक्ष को माफिया को पालने का शौक है. पूर्व की सरकारों में ​अपराधी सीएम और मंत्रियों का मंच शेयर करते थे. योगी सरकार में कानून अपना काम कर रहा है. सम्मान निधि योजना के तहत किसानों के खाते में पैसे पहुंचवाए.