News Nation Logo
Banner

जेल में कैदियों के खर्राटे और मच्छरों से बेचैन हैं स्वामी चिन्मयानंद!

कानून की छात्रा से रेप के आरोपी पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद की रातें शाहजहांपुर की जिला कारागार में बेचैनी भरी गुजर रही हैं.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Sep 2019, 11:11:00 AM
स्वामी चिन्मयानंद (फाइल फोटो)

स्वामी चिन्मयानंद (फाइल फोटो)

शाहजहांपुर:

कानून की छात्रा से रेप के आरोपी पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद की रातें शाहजहांपुर की जिला कारागार में बेचैनी भरी गुजर रही हैं. शुक्रवार को गिरफ्तारी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल पहुंचे चिन्मयानंद को सामान्य कैदियों की तरह रखा गया है. चिन्मयानंद जेल में पहली रात सो नहीं सके तो दूसरी रात भी उन्होंने कुछ इसी तरह से काटी.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, बचाव में आए घरवालों पर भी बरसाए गए लाठी-डंडे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मालिश कराने के शौकीन चिन्मयानंद की रातें यहां करवटें बदलते कट रही हैं. रात को कारागार में बंदियों के खर्राटों और मच्छरों से स्वामी काफी परेशान हो गए हैं. चिन्मयानंद के साथ बैरक में 25 कैदी रहते हैं. जिनमें से अगल-बगल लेटे कैदियों के खर्राटे उन्हें काफी बेचैन कर रहे हैं. बैरक में लगा पंखा भी ठीक से हवा नहीं दे पा रहा है, जिससे मच्छर भी रात को उन्हें काटने लग जाते हैं.

रात को अन्य कैदियों के खर्राटे और मच्छरों के आतंक से परेशान स्वामी चिन्मयानंद कभी बैरक की छत निहारते रहते हैं तो कभी दीवारों की ओर देखते हैं. जेल सूत्रों के मुताबिक, जेल में स्वामी चिन्मयानंद को पहली रात ठीक से नींद नहीं आई. जेल में काफी खामोश बैठे रहे. जेल के अंदर उनकी पहली रात मुश्किलों भरी रही. काफी देर तक गुमसुम बैठने के बाद वो लेट गए, मगर सो नहीं सके.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ अमित शाह ने की बैठक, गांधी जयंती के कार्यक्रम की दी जानकारी

गौरतलब है कि अटल सरकार में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद को एसआईटी ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था. कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में शाहजहांपुर की जिला जेल में लाया गया. एसआईटी ने लॉ कॉलेज की छात्रा द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोपों के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया था.

First Published : 22 Sep 2019, 10:34:55 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×