logo-image

आगरा से सामने आया हैरान कर देने वाला मामला : शादी के बाद ससुराल आई दुल्हन को पति ने प्रेमी के साथ किया विदा

मामला घर में पता चलते ही घरवालों की खुशी गायव हो गई. पति समेत ससुराल और मायके पक्ष के लोगों ने उसे खूब समझाया, लेकिन वो नहीं मानी.

Updated on: 03 Jul 2020, 02:43 PM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में प्रेम प्रसंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद ससुराल आई दुल्हन अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई. मामला घर में पता चलते ही घरवालों की खुशी गायव हो गई. पति समेत ससुराल और मायके पक्ष के लोगों ने उसे खूब समझाया, लेकिन वो नहीं मानी. मामला थाने तक पहुंच गया. बाद में दोनों पक्षों ने थाने में उसके प्रेमी को बुलाया और दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया. 

यह भी पढ़ें- जानें कौन है कुख्यात हिस्ट्रीसीटर विकास दुबे जिसे पकड़ने गई पुलिस के 8 जवानों की गई जान

गांव के युवक की शादी 29 जून को आगरा के रामबाग निवासी युवती से हुई थी. शादी की रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन विदा होकर ससुराल तो आ गई, लेकिन उसने युवक को अपना पति मानने से इनकार कर दिया.

दोनों परिवार के लोगों ने समझाया

काफी समझाने के बाद भी वो नहीं मानी, इसके बाद युवती ने फोन कर पुलिस बुला दी. आगरा से परिजन भी आ गए. दोनों के परिजनों के समझाने पर भी दुल्हन प्रेमी के साथ जाने की जिद करती रही. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महाराज सिंह ने बताया कि युवती बालिग है, जहां रहना चाहे वो रह सकती है. सूचना पर उसका प्रेमी कोतवाली सुरीर पहुंच गया. पति व मायका पक्ष की सहमति से दुल्हन उसके साथ चली गई.