logo-image

सरकार की गलत नीतियों से लोगों में बढ़ रही है आत्महत्या की घटनाएं : AAP

Aam Aadami Party :  पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर शुक्रवार को मिर्जापुर में शिक्षामित्र कौशल सिंह द्वारा आर्थिक तंगी के कारण जो आत्महत्या की गई, दिवंगत शिक्षामित्र श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई.

Updated on: 10 Sep 2022, 08:03 PM

लखनऊ:

Aam Aadami Party :  पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर शुक्रवार को मिर्जापुर में शिक्षामित्र कौशल सिंह द्वारा आर्थिक तंगी के कारण जो आत्महत्या की गई, दिवंगत शिक्षामित्र श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. सभा में उपस्थित पार्टी के सदस्यों ने दिवंगत कौशल सिंह को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने इस बात पर खेद जताया कि केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों कारण लोगों में अवसाद, आर्थिक तंगी बड़े पैमाने पर घर कर रही है. लोगों का अपने बच्चों को पढ़ाना, जीवन यापन करना काफी कठिन होता जा रहा है.

शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अजय गुप्ता ने कहा कि नोटबंदी के बाद, कमरतोड़ महंगाई से इस तरह की घटनाएं बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं. पार्टी मांग करती है कि मृतक शिक्षामित्र के परिवार को एक करोड़ सहायता राशि, उनके आश्रित को सरकरी नौकरी एवमं उनके बच्चो की पढ़ाई का खर्च प्रदेश सरकार उठाए.

श्रद्धांजलि सभा में वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एस के एस राठौर, ब्रिज कुमारी सिंह, सरबजीत सिंह मक्कड़, यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना, अयोध्या प्रांत के अध्यक्ष सूरज प्रधान, कोषाध्यक्ष डॉ. मुकेश यादव, अतुल सिंह, प्रतिभा मौर्या, ओपी मौर्या, विनोद पाल आदि पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे.