News Nation Logo
Banner

ABVP और समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं में पथराव, थाना प्रभारी घायल

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के दौरान बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और समाजवादी छात्रसभा के छात्रों में जमकर मारपीट के बाद पथराव हुआ.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 21 Nov 2019, 07:36:29 AM
काशी विद्यापीठ मे ABVP और समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं में पथराव.

वाराणसी:  

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के दौरान बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और समाजवादी छात्रसभा के छात्रों में जमकर मारपीट के बाद पथराव हुआ. इस दौरान वाहनों को जलाने का प्रयास किया गया. इस दौरान आगजनी का प्रयास भी किया गया. लेकिन भेलुपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगजनी की घटना को रोक लिया. लेकिन इसी बीच खबर मिली कि एसओ सिगरा भी घायल हो गए.

कैंट रेलवे स्टेशन रोड पर भारत माता मंदिर के पास हुई इस घटना से अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने लाठी के बल पर छात्रों को मौके से खदेड़ा. बता दें कि विश्वविद्यालय में नामांकन करने के बाद दोनों दलों के कार्यकर्ता जुलूस निकाल रहे थे. विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भारत माता मंदिर पर थे. वहीं से समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं का जुलूस भी जा रहा था.

यह भी पढ़ें- होमगार्ड घोटाला Update: पांच लोग किए गए गिरफ्तार, गुजरात से पहुंची फॉरेंसिक टीम पता लगाएगी कैसे लगी आग

जैसे ही दोनों गुटों के कार्यकर्ता भारत माता मंदिर के सामने पहुंचे तो नारेबाजी शुरु हो गई. तभी इसी बीच दोनों तरफ से पथराव शुरु हो गया. जिसके कारण वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. इस दौरान एक प्रत्याशी की गाड़ी को जलाने का प्रयास भी किया गया. लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों के हाथ से पेट्रोल भरी बोतल छीन ली और आगजनी की घटना को रोक लिया.

यह भी पढ़ें- UP पुलिस के ट्रेनी दरोगा का आरोप, जातिसूचक शब्दों का CO करते हैं इस्तेमाल

लेकिन इस घटना में सिगरा थाना प्रभारी आशुतोष घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर भेलुपुर थाना पुलिस समेत सीओ भेलुपर मौके पर पहुंचे. विद्यापीठ के मुख्य द्वार और भारत माता मंदिर पर पुलिस और पीएसी तैनात की गई है. आपको बता दें कि काशी विद्यापीठ और उससं संबद्ध कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव की तारीखें घोषित कर दी गई हैं. विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव के लिए उम्मीदवारों का नामांकन चल रहा है.

First Published : 21 Nov 2019, 07:36:29 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.