News Nation Logo
Banner

UP में बकरीद की नमाज के दौरान जल लेकर आ रहे कांवरियों पर हुई पत्थरबाजी, फाड़े कपड़े

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार को हरिद्वार से जल भर कर लौट रहे उपद्रवियों ने जमकर पथराव किया. इसके बाद पूरे बदायूं में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. इस पत्थरबाजी में कई कांवड़िए बुरी तरह घायल हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 12 Aug 2019, 01:56:32 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार को हरिद्वार से जल भर कर लौट रहे उपद्रवियों ने जमकर पथराव किया. इसके बाद पूरे बदायूं में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. इस पत्थरबाजी में कई कांवड़िए बुरी तरह घायल हो गए. कांवड़ियों को बचाने आई पुलिस पर भी उपद्रवियों ने जमकर पथराव किया. तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें- बकरीद पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने दी मुबारकबाद

कांवड़ियों ने दो किलोमीटर तक अपनी ट्राली भगाकर अपनी जान बचाई. घटना इस्लामनगर थाना क्षेत्र के बदायूं-बिसौली रोड की बताई जा रही है. जानकारी मिली है कि कांवड़ियों की ट्राली नमाज के वक्त ईदगाह की तरफ से गुजर रही थी. वहीं ट्रैक्टर पर डीजे बजाने और नमाज के दौरान निकाले जाने को लेकर उपद्रवियों ने पथराव की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद कई कांवड़िए घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- टोल टैक्स न देने पर MCD के बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मार डाला

इतना ही नहीं उपद्रवियों ने सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों पर भी पत्थरबाजी की. पुलिस कर्मियों ने भी भागकर अपनी जान बचाई. घटना के बाद से कांवड़ियों ने मौके पर सड़क जाम कर दिया है. जाम की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस कांवड़ियों को समझाने बुझाने में लगी है.

First Published : 12 Aug 2019, 01:13:02 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो