logo-image

15 अगस्त से पहले धर्मनगरी कुरुक्षेत्र को दहलाने की साजिश को STF ने किया नाकामयाब

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से पहले धर्मनगरी कुरुक्षेत्र को दहलाने की साजिश का मामला सामने आया है.  हालांकि एसटीएफ की टीम ने इस साजिश को नाकामयाब, कर दिया है.

Updated on: 05 Aug 2022, 08:09 AM

नई दिल्ली:

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से पहले धर्मनगरी कुरुक्षेत्र को दहलाने की साजिश का मामला सामने आया है.  हालांकि एसटीएफ की टीम ने इस साजिश को नाकामयाब, कर दिया है. जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र में एसटीएफ अंबाला की टीम ने करीब डेढ़ किलो आरडीएक्स बरामद किया है. इसके साथ-साथ देसी बम्ब नुमा वस्तु ,टाइमर और डेटोनेटर भी बरामद किया गया है व एक आरोपी को काबू किया है. कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमण्डल के जीटी रोड पर मिर्ची ढाबे के समीप विस्फोटक बरामद हुआ है प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी शमशेर सिंह सुपुत्र परगट सिंह निवासी तरनतारन  को गिरफ्तार किया उससे पूछताछ के बाद शाहबाद मिर्ची होटल के पास यह विस्फोटक बरामद हुआ है.

शमशेर सिंह को कल कोर्ट में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा

जानकारी के अनुसार यह विस्फोटक यहां रखने के बाद आगे किसी और ने उठाना था या इसका क्या करना था इसकी जानकारी पुलिस ने शमशेर सिंह से हासिल करनी है. जिसके लिए उसे रिमांड पर लिया जाएगा ताकि उसका नेटवर्क खंगाला जाए, फिलहाल आरोपी शमशेर सिंह को कल कोर्ट में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा आरोपी के खिलाफ थाना शाहबाद में मामला दर्ज कर लिया गया है.