News Nation Logo

BREAKING

Banner

चाचा के साथ आपत्त‍िजनक हालत में दिखी थी मां, जानिए फिर क्या हुआ

मां ने अपने 5 वर्षीय सौतेले बेटे की हत्या करके शव को अपने ही बेड के बाक्स में छिपा दिया था.

By : Ravindra Singh | Updated on: 14 Sep 2019, 09:08:30 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

highlights

  • सौतेली मां ने 5 वर्षीय मासूम का किया कत्ल
  • सौतेली मां चाचा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे
  • मां ने कत्ल करके बेटे को अपने ही बेड में छुपाया था शव

नई दिल्‍ली:

यूपी के मेरठ शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मां ने अपने 5 वर्षीय सौतेले बेटे की हत्या करके शव को अपने ही बेड के बाक्स में छिपा दिया था. इस महिला ने मासूम का कत्ल करके शव को ठिकाने लगा दिया और खुद उसी बेड पर बैठ गई जिसके बाद बच्चे को ढूंढा जाने लगा. जब इस महिला को बेड से हटाकर बेड खोला गया तो कोहराम मच गया. मामला मेरठ के कपसाड़ गांव का है जहां 5 वर्ष का आयुष्मान अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहता था.

पुलिस ने घटना के बारे में मीडिया को बताया कि बच्चे की सौतेली मां के उसके चाचा के साथ अवैध संबंध थे और इस बच्चे ने अपने चाचा के साथ अपनी सौतेली मां को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, इसलिए सौतेली मां ने अपनी पोल खुलने से बचने के लिए अपने सौतेले बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं उसका शव अपने कमरे में रखे डबल बेड में छि‍पा दिया. महिला पर यह भी आरोप है कि सौतेली मां का व्यवहार आयुष्मान के साथ अच्छा नहीं था जिसको लेकर पहले भी परिवार में कई बार झगड़ा हो चुका था.

यह भी पढ़ें-लाखों फ्लैट खरीदारों के सपनों को ऐसे पूरा करेगी मोदी सरकार, जानिए मास्टर प्लान 

5 साल का मासूम आयुष्मान गुरुवार को अचानक गायब हो गया, जिसके बाद मासूम आयुष्मान की ढूंढ गया तो तलाश करते-करते लोग उस कमरे तक पहुंच गए जहां मासूम के शव को छुपाया गया था. लोगों ने जब महिला के कमरे में प्रवेश किया तो वो महिला अपने बेड पर अजीबो-गरीब तरीके से बैठी थी जिसकी वजह से लोगों का शक उस बेड पर गया और जब आयुष्मान की सौतेली मां को बेड से उठाकर बेड खोला गया तो लोगों के होश फाख्ता हो गए क्योंकि बेड में ही 5 साल के बच्चे का शव छुपा कर रखा गया था. बच्चे का शव मिलते ही पूरे घर में हंगामा और रोना पीटना मच गया. पुलिस के आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें-सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया इस 'रक्तबीज' से पैदा होते हैं रोज नए 'राक्षस'

First Published : 14 Sep 2019, 09:08:30 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×