logo-image

सौतेला पिता नाबालिग बेटी के साथ करता था ये गंदा काम, पहुंचा सलाखों के पीछे

महोबा जिले के एक कस्बे में पिछले साल अपनी सौतेली नाबालिग बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया .

Updated on: 26 Oct 2020, 10:52 PM

महोबा:

महोबा जिले के एक कस्बे में पिछले साल अपनी सौतेली नाबालिग बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया . पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सितंबर 2019 में अजहर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में अपनी 16 साल की सौतेली बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां ने दूसरा विवाह कर लिया था और अपनी नाबालिग बेटी को लेकर पति के साथ उसके घर में रहती है. पिछले साल सितंबर माह में जब घर में सौतेली बेटी अकेली थी, तब उसके सौतेले पिता ने उससे बलात्कार किया था.

इसे भी पढ़ें:महबूबा के तिरंगे पर टिप्पणी से PDP में विरोध, 3 नेताओं ने इस्तीफा दिया, NC ने भी किया किनारा

एसपी ने बताया कि घटना के समय पीड़िता की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी थी. रविवार को यह मामला दोबारा उनके सामने आया तो तुरन्त मुकदमा दर्ज करवाकर आरोपी पिता को आज गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि सोमवार को पीड़िता का महिला अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.