logo-image

बहराइच में SSB जवान ने साथियों संग किया अपहरण

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है. लखीमपुर के अपहृत दो युवक एसएसबी जवान के घर से बरामद किए गए हैं.

Updated on: 10 Feb 2020, 02:37 PM

बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है. लखीमपुर के अपहृत दो युवक एसएसबी जवान के घर से बरामद किए गए हैं. आरोप है कि SSB जवान ने अपने तीन साथियों के साथ दोनों का अपहरण किया था और घर में पिटाई कर रहे थे. चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पकड़े गए SSB जवान को जेल भेज दिया गया है.

मामला थाना क्षेत्र के गायघाट मक्कापुरवा का है. यहां के निवासी राजेश पुत्र रामफेरन लखनऊ मोहनलालगंज के चतुर्थ बटालिन में एसएसबी जवान के पद पर तैनात हैं. एसओ जेएन शुक्ला ने बताया कि लखीमपुर जिले के धौरहरा थाना क्षेत्र के टेंगनहा सिसैया के मासूम पुत्र मंसूर और शेखनपुरवा के शाह आलम पुत्र लईक का जवान ने अपने तीन साथियों संग अपहरण कर लिया था.

इन युवकों के परिजनों की सूचना पर वह पुलिस फोर्स के साथ जवान के घर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को जवान के घर से छुड़ाया गया. गुजरहना के मुहम्मद हमजा की तहरीर पर एसएसबी जवान राजेश समेत चार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.