logo-image

CM योगी से मिले सपा के राम गोपाल यादव, दोनों के बीच इन मुद्दों पर हुई चर्चा

माना जा रहा है कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न मामले में बात की.

Updated on: 01 Aug 2022, 11:33 PM

लखनऊ:

सपा सांसद प्रोफेसर राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने सोमवार की रात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) के आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के मामले में मुलाकात करने आए थे. हालांकि सपा नेता ने बैठक पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन पार्टी सूत्रों ने कहा कि उन्होंने राज्य भर के विभिन्न जिलों में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ स्थापित किए जा रहे मामलों के संबंध में मुख्यमंत्री से मुलाकात की है. सूत्रों ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केसों की संख्या के बारे में जानकारी दी है.  ये मुलाकात करीब 22 मिनट तक चली.  राज्‍यसभा सदस्‍य राम गोपाल यादव (76) समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा हैं और दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं.

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अपने बयान के लिए पूरे महाराष्ट्र से मांगी माफी

माना जा रहा है कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न मामले में बात की. साथ ही प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लगाए जाने के बारे में बात की. प्रोफेसर यादव ने CM से सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बंद करने की बात कही है. प्रो. रामगोपाल यादव ने करीब 1 घंटे तक मुख्यमंत्री से अकेले में मुलाकात की. प्रो. यादव ने प्रदेश भर में जिला प्रशासन के जरिए से सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लगाए जाने का मामला भी उठाया.