News Nation Logo

तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को कुचला, दोनों ने दम तोड़ा

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 26 Jul 2022, 10:39:49 AM
accident

Sultanpur Truck Accident, (Photo Credit: ani)

highlights

  • एआरटीओ की टीम ट्रकों की जांच कर लौट रही थी
  • टीम की गाड़ी एक जगह पर रुकी हुई थी
  • ड्राइवर मोबिन और कांस्टेबल अरुण को ट्रक ने कुचल डाला

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur)  में मंगलवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ (ARTO) के ड्राइवर और कांस्टेबल को कुचल डाला. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एआरटीओ की टीम ट्रकों की जांच कर लौट रही थी. टीम की गाड़ी एक जगह पर रुकी हुई थी. इस दौरान गाड़ी से बाहर खड़े संविदा ड्राइवर मोबिन और कांस्टेबल अरुण को ट्रक ने कुचल डाला. घटना के बाद से ड्राइवर, ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. हादसा गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के नजदीक का है. पुलिस के अनुसार, सुल्तानपुर एआरटीओ की टीम मंगलवार को जांच करके वापस लौट रही थी. तभी एआरटीओ ने टॉयलेट के लिए एक जगह पर अपनी गाड़ी को रुकवाया.गाड़ी से एआरटीओ के साथ सिपाही अरुण सिंह और ड्राइवर अब्दुल मोबिन साथ उतरे.

जैसे ही सभी लोग गाड़ी से उतरे ही थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने सिपाही अरुण सिंह और ड्राइवर अब्दुल मोबिन को कुचल डाला. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एआरटीओ बाल-बाल बचा. मृतक सिपाही अरुण सिंह, लखनऊ के बीकेटी का निवासी है. वहीं संविदा ड्राइवर अब्दुल मोबिन खान सुल्तानपुर के शास्त्री नगर का रहने वाला है.

दुर्घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक और दोनों शव अपने कब्जे में ​ले लिया है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चरी भेजा गया. इसके साथ ही एआरटीओ की तहरीर पर केस दर्ज किया गया. ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी है. इसके साथ ट्रक ड्राइवर की शिनाख्त हो रही है.

 

First Published : 26 Jul 2022, 10:37:20 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.