News Nation Logo

UP के इस शहर में  3 करोड़ की लागत से कुत्तों के लिए बनेगा विशेष पार्क

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लखनऊ में एक ऐसा पार्क बनने जा रही है, जो बनने से पहले विवाद घिरता नजर आ रहा है. दरअसल, योगी सरकार राज्य की राजधानी लखनऊ के Dog Park बनाने जा रही है.

Alok Pandey | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 22 Jun 2022, 11:18:52 PM
Dog Park new

UP के इस शहर में  3 करोड़ की लागत से कुत्तों के लिए बने विशेष पार्क (Photo Credit: File Photo)

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लखनऊ में एक ऐसा पार्क बनने जा रही है, जो बनने से पहले विवाद घिरता नजर आ रहा है. दरअसल, योगी सरकार राज्य की राजधानी लखनऊ के Dog Park बनाने जा रही है. 3 करोड़ की लागत से इस पार्क को भविष्य के शहर और शहर के लोगों के पालतू कुत्तों को की सहूलियत के लिए तैयार करने की योजना बनाई गई है. योगी सरकार के इस काम को लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA)अंजाम दे रहा है. सरकार के इस फैसले पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है. अखिलेश यादव के इस बयान पर भाजपा नेता राकेश त्रिपाठी ने जवाब देते हुए कहा है कि सपा प्रमुख की अच्छाई में बुराई देखने की आदत हो गई है.

पार्क पर तेज हुई बयानबाजी
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के तंज के जवाब में भाजपा नेता राकेश त्रिपाठी के बयान पर सपा प्रवक्ता ने पलटवार किया है. उन्हें सरकार को पाठ पढ़ाते हुए जवाब में कहा है कि कुत्तों के पार्क की बजाय बच्चों का पार्क बनाया जाना चाहिए. इस बयान बाजी को देखर ऐसा लगता है कि LDA के इस पार्क के सत्ता और विपक्ष को आमने सामने ला कर खड़ा कर दिया है और ये राजनीत का पार्क हो गया है.

First Published : 22 Jun 2022, 11:12:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.