logo-image

PM मोदी-CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करना कार्यकर्ता को पड़ा भारी, पुलिस ने जेल में डाला

बाइक रैली के दौरान उस कार्यकर्ता का पीएम मोदी और सीएम योगी को गालियां देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद आजमगढ़ पुलिस ने आरोपी कार्यकर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया है. 

Updated on: 11 Mar 2022, 06:02 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को दोबारा प्रचंड बहुमत मिला है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के सारे रिकॉर्ड और मिथक को तोड़ दिए हैं. इससे पहले यूपी के चुनाव प्रचार के दौरान एक पार्टी के कार्यकर्ता ने आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी. बाइक रैली के दौरान उस कार्यकर्ता का पीएम मोदी और सीएम योगी को गालियां देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद आजमगढ़ पुलिस ने आरोपी कार्यकर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया है. 

यह घटना आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना की है. भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने मंगलवार को अभद्र टिप्पणी करने वाले कार्यकर्ता अजय यादव के खिलाफ निजामाबाद थाने में तहरीर दी थी. इस तहरीर में आरोप लगाया गया है कि निजामाबाद थाने के असगड़ा मुस्तफाबाद के रहने वाले अजय यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को गंदी-गंदी गालियां दी थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ है.    

इस तहरीर के आधार पर निजामाबाद थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC, IT Act व 7 CL एक्ट की सुसंगत धाराओं में FIR दर्ज की है. इसके बाद पुलिस ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अभियुक्त को कानून का पाठ पढ़ते हुए उसे हवालात में बंद कर दिया है. आजमगढ़ की पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.