logo-image

जानिए विजिटर बुक में अंग्रेजी में लिखने पर क्यों रोके गए अखिलेश, खबर वायरल

चित्रकूट यात्रा के दौरान भगवान कामतानाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद अखिलेश यादव ने विजिटर बुक पर अंग्रेजी में लिखना शुरू कर दिया. इस पर महंत ने उन्हें टोक दिया, जिसके बाद उन्होंने हिंदी में लिखना शुरू किया.

Updated on: 10 Jan 2021, 06:36 PM

चित्रकूट:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो रही है. दरअसल, अखिलेश यादव की किरकिरी होने की वजह विजिटर बुक पर अंग्रेजी में लिखना. बता दें कि चित्रकूट यात्रा के दौरान भगवान कामतानाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद अखिलेश यादव ने विजिटर बुक पर अंग्रेजी में लिखना शुरू कर दिया. इस पर महंत ने उन्हें टोक दिया, जिसके बाद उन्होंने हिंदी में लिखना शुरू किया.

यह भी पढ़ें : बिहार में नहीं लागू होगा NRC, क्या गिर जाएगी नीतीश सरकार?

दरअसल, साल 2017 में उत्तर प्रदेश की सत्ता गंवाने और 2019 में करारी मात खाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी को मुस्लिम छवि से बाहर निकालने के लिए सॉफ्ट हिंदुत्व की दिशा में कदम बढ़ा रहे है. वह लगातार पिछले कई दिनों से मंदिरों के दौरे कर रहे हैं. इसी कड़ी में सपा अध्यक्ष अयोध्या के बाद धर्मिक नगरी चित्रकूट पहुंचे. सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, लेकिन इस दौरान अखिलेश यादव एक नहीं बल्कि कई गलती कर बैठे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हो रही है.