logo-image

आजम खान ने फिर तोड़ी मर्यादा, बीजेपी की महिला सांसद को लेकर आपत्तिजनक बात कही

आजम खान ने कहा- आप मुझे इतनी अच्‍छी लगती हैं कि मेरा मन करता है कि आप की आंखों में आंखें डाले रहूं

Updated on: 25 Jul 2019, 04:28 PM

highlights

  • आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान
  • बीजेपी की सांसद रमा देवी पर की टिप्पणी
  • बाद में गलती स्वीकार कर ली

नई दिल्ली:

आजम खान ने फिर तोड़ी मर्यादा, आसन को लेकर आपत्‍तिजनक बात कही. आसन पर बीजेपी की सांसद रमा देवी मौजूद थीं. उस समय आजम खान को बोलने का मौका मिला. सत्‍तापक्ष की ओर देखते हुए आजम खान ने बोलना शुरू किया तो रमा देवी ने कहा- आप इधर-उधर न देखिए, मेरी ओर देखकर बोलिए. इस पर आजम खान ने कहा- आप मुझे इतनी अच्‍छी लगती हैं कि मेरा मन करता है कि आप की आंखों में आंखें डाले रहूं. इस पर सत्‍तापक्ष ने आजम खान से माफी मांगने को कहा. इस पर रमा देवी ने कहा- यह बात करने का कोई तरीका नहीं है. कृपया अपनी बात वापस लें. इस पर आजम खान ने कहा- आप बहुत आदरणीय हैं. आप मेरी बहन के समान हैं.

यह भी पढ़ें -स्वरा भास्कर ने कहा- मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है

लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान बवाल हो गया. यह तब हुआ जब समाजवादी पार्टी की तरफ से रामपुर के सांसद आजम खान बोलने खड़े हुए. आजम खान ने अपने भाषण की शुरुआत एक शेर से की. आजम खान जिस वक्त बोल रहे थे तब आसन पर बीजेपी सांसद रमा देवी आसीन थीं. आजम खान ने लोकसभा आसन पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की.जिसपर सत्ता पक्ष के लोगों ने विरोध जताया. इसके बाद आजम खान ने अपनी गलती स्वीकार की.

यह भी पढ़ें - अमिताभ बच्चन भी हुए Twitter के बदलाव से परेशान, शेयर किया ये पोस्ट

उन्होंने कहा कि अगर मैंने कुछ भी ऐसा बोला है जो सदन की कार्यवाही के लिए गलत है तो वह इस्तीफा देने के लिए तैयार है. इसके बाद आजम खान सदन छोड़कर चले गए. बता दें कि आजम खान की जिस टिप्पणी पर विवाद हुआ उसे संसद की कार्यवाही से हटा लिया गया है. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजम खान को लोकसभा, राज्यसभा और विधानसभा का लंबा अनुभव है ऐसे में उन्हें तुरंत इस पर माफी मांगनी चाहिए.