logo-image

सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता की मदद के लिए DM को लिखी चिट्ठी, बोलीं सांसद निधि का करें उपयोग

कोरोना आपदा से मदद के लिए जिलाधिकारी मेरी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, निर्गत कर सकती हैं.

Updated on: 28 Mar 2020, 07:37 AM

रायबरेली:

रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जनपदवासियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर व अन्य समान उलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को पत्र लिखा है. सांसद सोनिया गांधी ने पत्र में लिखा कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है. दुनियाभर के तमाम देश इसकी भयंकर चपेट में हैं. हमारे देश में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में किसानों को मोदी सरकार से मिली बड़ी राहत, फसलों की बुवाई और कटाई पर रोक नहीं

स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशों का पालन करें

कोरोना आपदा से मदद के लिए जिलाधिकारी मेरी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, निर्गत कर सकती हैं. मैं इसकी संस्तुति करती हूं. उन्होंने आगे लिखा है कि रायबरेली की जनता से मेरी अपील है कि सावधानी बरतें. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशों का पालन करें. सतर्कता और जागरूकता ही कोरोना से बचने का विकल्प है.सोनिया गांधी ने इसके साथ ही योगी सरकार से गुजारिश की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दिहाड़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए.

यह भी पढ़ें- Today History: आज है स्वतंत्रता सेनानी लाला लाजपत राय की जयंती, जानें आज का इतिहास

किसी भी बेसहारा को भूखा न सोने दिया जाए

उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है. उन्होंने यह भी लिखा है कि किसी भी बेसहारा को भूखा न सोने दिया जाए. रायबरेली की जनता की प्रतिनिधि होने की हैसियत से मुझसे जिस किसी प्रकार का सहयोग चाहिए, उसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं.