logo-image

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में सोनिया -मनमोहन सिंह का नाम नहीं

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे आश्चर्यजनक नाम गुलाम नबी आजाद का है. कश्मीर के रहने वाले आजाद समय-समय पर कांग्रेस पर हमला बोलते रहते हैं.

Updated on: 01 Feb 2022, 09:20 PM

लखनऊ:

करहल और जसवंतनगर से अपने प्रत्याशी न उतारने के ऐलान के बाद कांग्रेस ने दूसरे चरण के प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की नई सूची में पार्टी के कई दिग्गजों के नाम हटा लिए गये हैं. दूसरे चरण के स्टार प्रचारकों में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनिंह के नाम को हटा दिया गया है. यूपी विधानसभा चुनाव में सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह प्रचार नहीं करेंगे. ऐसा लगता है कि सोनिया गांधी यूपी चुनाव को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हवाले करके खुद केवल दिशनिर्देश देंगी.

यह भी पढ़ें: Budget 2022 : खरीदने जा रहे हैं Electric Vehicle ? तो आपका इस स्कीम पर नज़र डालना है ज़रूरी

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे आश्चर्यजनक नाम गुलाम नबी आजाद का है. कश्मीर के रहने वाले आजाद समय-समय पर कांग्रेस पर हमला बोलते रहते हैं. और मीडिया में उनके द्वारा अलग पार्टी बनाने की खबर चर्चा में रहती है.

यह भी पढ़ें: UP Assembly Election 2022:  चाचा-भतीजे के खिलाफ कांग्रेस नहीं लड़ेगी चुनाव

फिलहाल कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा दूसरे चरण के लिए जारी स्टार प्रचारकों की सूची में कुल 30 नाम हैं. राहुल औऱ प्रियंका गांधी का नाम सबसे ऊपर तो धीरज गुर्जर और तारिक आलम का नाम आखिर में हैं.