News Nation Logo

BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को राजधानी लखनऊ में गोली मार दी गई है. वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 03 Mar 2021, 07:12:30 AM
BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती (Photo Credit: ANI)

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गोली
  • 30 साल के आयुष पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग
  • फायरिंग में बुरी तरह से घायल हुआ आयुष
  • वारदात के बाद आयुष को ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी का किया दावा

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को राजधानी लखनऊ में गोली मार दी गई है. वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हमलावरों मे सांसद के बेटे को छाती में गोली मारी है. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में घायल सांसद के बेटे को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल वह खतरे से बाहर है. मामले की गंभीरता को देखते हुए लखनऊ पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- सावधान! दोबारा संक्रमण पैदा कर सकता है कोरोना वायरस का ब्राजील वैरिएंट

पूरा मामला लखनऊ के अंतर्गत आने वाले मोहनलालगंज के मड़ियांव थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद कौशल किशोर का 30 वर्षीय बेटा आयुष मड़ियांव से होकर जा रहा था. उसी वक्त बाइक पर सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने आयुष पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. वारदात के बाद आयुष को नाजुक हालात में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, वह अब खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें- MCD By Poll Results: दिल्ली की 5 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज होंगे घोषित

इस पूरे मामले में सांसद कौशल किशोर ने कहा, ''आयुष ने लव मैरिज की थी. इसकी वजह से वह हमसे अलग भिटौली के नजदीक रहता है. सुबह तकरीबन 2 बजे वह अपने साले के साथ टहलने निकला था. इसी बीच किसी ने उसे गोली मार दी. वह हमलावर की शक्ल देख नहीं पाया. पुलिस इस पूरे मामले में हमारा सहयोग कर रही है. हमने अभी तहरीर नहीं दी है.'' पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वे मामला दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 07:12:30 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.