logo-image

जालौन : पिता को बेटा तब तक पीटता रहा जब तक वह मर नहीं गया

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. सिर्फ 4 बीघा जमीन के लिए बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया.

Updated on: 22 Nov 2019, 07:26 AM

जालौन:

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. सिर्फ 4 बीघा जमीन के लिए बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया. बेटा अपने पिता को तब तक लाठी डंडों से पीटता रहा जब तक वह बेसुध होकर गिर नहीं पड़ा. पिता की हत्या करने के आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार पर अखिलेश ने साधा निशाना, शिवपाल पर कुछ भी बोलने से इनकार

जानकारी के मुताबिक मामला चुर्खी थाना क्षेत्र के कुकहनू गांव का है. जहां नंदराम अपने दो बेटों के साथ इसी गांव में रहता था. कुछ दिनों से नंदराम का उसके बेटे भरतपाल के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर पिछले महीने दोनों में कहासुनी भी हुई थी. यह कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि भरतपाल ने अपने पिता पर लाठी से हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- हमने शिलान्यास और उद्घटन दोनों करना सीखा है : योगी आदित्यनाथ

भरतपाल ने अपने पिता को लाठी से तब तक पीटा जब तक वह बेसुध होकर गिर नहीं गया. इसी बीच मौके पर नंदराम का छोटा बेटा बलवीर भी मौके पर पहुंचा. काफी मशक्कत के बाद वह अपने पिता को अपने बड़े भाई के चंगुल से छुड़ा पाया. इस वारदात के बाद से ही भरतपाल फरार है. स्थानीय लोगों की मदद से बलवीर ने अपने पिता को अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश कांग्रेस में बगावत, 11 सीनियर नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी, ये है पूरी लिस्ट

नंदराम की हालत नाजुक देखते हुए उसे ग्वालियर रेपर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान गुरुवार को नंदराम ने दम तोड़ दिया. पिता की मौत के बाद छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस आरोपी बेटे भरतपाल की तलाश में जुटी हुई है.