News Nation Logo

जमीन के विवाद में भाभी, भतीजे-भतीजी का बहाया खून, वीडियो वायरल

इस दौरान महिलाओं के कपड़े भी फट गए. गंभीर घायल मां-बेटे को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में  वायरल हुआ है.

Brijesh Mishra | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 28 Sep 2021, 10:20:54 PM
pratapgarh

प्रतापगढ़ में संपत्ति विवाद में मारपीट (Photo Credit: News Nation)

प्रतापगढ़:

प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली के सराय बहेलिया गांव में जमीन के विवाद को लेकर मंगलवार शाम सगे भाइयों ने अपनी भाभी, भतीजे-भतीजी को पीटकर लहूलुहान कर दिया. बचने के लिए लोग खेतों में भागे तो वहां भी पीटा. इस दौरान महिलाओं के कपड़े भी फट गए. गंभीर घायल मां-बेटे को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में  वायरल हुआ है. सराय बहेलिया गांव निवासी सूर्य नारायण का उनके भाई से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. आरोप है कि मंगलवार शाम जमीन के विवाद को लेकर दोनों पक्ष  में कहासुनी हो गई.

इस दौरान सूर्यनारायण का भाई परिजनों के साथ अपनी भाभी उर्मिला (45), भतीजे सुरेंद्र (18) को दौड़ा दौड़ाकर पीटने लगा. यह लोग जान बचाने के लिए धान के खेतों में भागे तो वहां भी पिटाई की गई. सूर्य नारायण की बेटी आई तो उसकी भी पिटाई की गई. इससे सभी लहूलुहान हो गए  और उनके कपड़े भी फट गए. घायल कोतवाली आए तो पुलिस ने मेडिकल कालेज भेज दिया. शाम को मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया  पर वायरल हो गया. इसमें महिलाओं को  दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जा रहा है. प्रभारी कोतवाल सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि घायलों की तहरीर मिली है. मामला एक परिवार का है. कार्रवाई की जा रही है.

संपत्ति विवाद में हुए मारपीट का मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह एक ही परिवार के लोग जमीन के झगड़े में अपने ही खून के रिश्तों पर लाठी डंडे से हमला कर रहे हैं.  महिलाओं पर हमला किया गया. ये महिलाएं हमलावर की भाभी, भतीजी और भतीजे हैं. हमलावरों को न तो कानून का खौफ है और न ही पारिवारिक मर्यादा का लिहाज. फिलहाल पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है और सिर्फ कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जा रहा है.

First Published : 28 Sep 2021, 10:19:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.