News Nation Logo

दीपक चौरसिया पर हमले की श्रीकांत शर्मा ने की निंदा, कही ये बात

उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया और न्यूज़ स्टेट की टीम पर हमले की कड़ी निंदा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 25 Jan 2020, 06:07:02 PM
श्रीकांत शर्मा।

श्रीकांत शर्मा। (Photo Credit: News State)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) और न्यूज़ स्टेट की टीम पर हमले की कड़ी निंदा की है. ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज मथुरा पहुंचे, जहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत शिरकत करने के दौरान वह मीडिया से रूबरू हुए. यहां उन्होंने शाहीन बाग में सीएएके विरोध पर चल रहे धरना प्रदर्शन में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को रिपोर्टिंग से रोकने और हिंसा करने के मामले की कड़ी निंदा की है.

यह भी पढ़ें- दीपक चौरसिया के समर्थन में उतरे NBF चेयरमैन अर्नब गोस्वामी, यूं साधा हमलावरों पर निशाना

वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमले की की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि पता नहीं क्यों अब तथाकथित बुद्धिजीवी मौन हो गए हैं. उनका मौन होना और भी दुर्भाग्यपूर्ण है. देश आज सीएए के समर्थन में एकजुट है. लेकिन शाहीन बाग में देश को तोड़ने की योजना पर काम हो रहा है. सीएए का कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं. बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है. शाहीन बाग से जिस तरह की बातें निकल कर आ रही हैं उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां पर कैसे लोग बैठे हैं.

वरिष्ठ पत्रकार पर हमला

नागरिकता कानून को लेकर शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी हिंसा पर उतर आए हैं. शाहीन बाग प्रोटेस्ट के कवरेज पर गए न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ प्रदर्शनकारियों ने बदसलूकी की. ये प्रदर्शनकारी हिंसा पर उतर आए और न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया. आपको बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर यह हमला पुलिस की मौजूदगी में किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने प्रदर्शनकारियों के इस हमले की निंदा की है. आपको बता दें कि इस हमले के दौरान वहां खड़ी पुलिस भी तामाशबीन बनी रही है और अबतक किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

First Published : 25 Jan 2020, 06:07:02 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×