logo-image

मामूली विवाद के बाद चली गोली, एक युवक की मौत, दो घायल

फिरोजाबाद नगर के दक्षिण थाना क्षेत्र के बड़ी छपैटी मोहल्ले में स्थित एक चूड़ी गोदाम में मंगलवार को एक ई-रिक्शा चालक द्वारा लाई गई चूड़ी में टूट-फूट को लेकर हुए विवाद में चली गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए.

Updated on: 28 Oct 2020, 07:29 AM

फिरोजाबाद:

फिरोजाबाद नगर के दक्षिण थाना क्षेत्र के बड़ी छपैटी मोहल्ले में स्थित एक चूड़ी गोदाम में मंगलवार को एक ई-रिक्शा चालक द्वारा लाई गई चूड़ी में टूट-फूट को लेकर हुए विवाद में चली गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए. मिश्रित आबादी वाले इलाके में हुई यह घटना दो समुदायों से जुड़ी होने के मद्देनजर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि दक्षिण कोतवाली क्षेत्र के बड़ी छपैटी और राजपूताना के बीच एक चूड़ी गोदाम पर ई-रिक्शा चालक दानिश चूड़ी लेकर गया था.

रास्ता तंग होने के कारण उसके ई-रिक्शे मे रखी कुछ चूड़ियां दुर्घटनावश टूट गईं. इसे लेकर गोदाम मालिक और ई-रिक्शा चालक में विवाद हो गया. उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ई-रिक्शा चालक कुछ अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचा और वहां पथराव और फायरिंग की. इस घटना में में 25 वर्षीय अमित गुप्ता की मौत हो गई तथा संजय गुप्ता और लवेश गुप्ता नामक व्यक्ति जख्मी हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पटेल ने बताया की पुलिस की विशेष टीम गठित करके मामले की जांच की जा रही है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. मौके पर व्याप्त तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.